पाक क्रिकेटर शाहिद अफरीदी को हुआ कोरोना, ट्विटर पर लिखा- जल्द ठीक होने की दुआ करें

ट्रेडिंग


New Delhi : पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने ट्विटर के जरिए जानकारी दी है कि वो कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। अफरीदी अपने एनजीओ एसए फाउंडेशन के जरिए कोविड-19 महामारी के दौरान पाकिस्तान में जरूरतमंद लोगों की मदद कर रहे थे। अफरीदी ने लोगों से गुजारिश की है कि उनके जल्द ठीक होने की दुआ करें।
अफरीदी ने ट्विटर पर लिखा- मैं गुरुवार से बीमार महसूस कर रहा था, मेरे शरीर में बहुत ज्यादा दर्द हो रहा था। मैंने अपना टेस्ट कराया और दुर्भाग्य से मैं कोविड पॉजिटिव हूं। जल्द स्वस्थ होने के लिए आप लोगों की दुआओं की जरूरत है। इंशाअल्लाह!

Shahid Afridi

@SAfridiOfficial
I’ve been feeling unwell since Thursday; my body had been aching badly. I’ve been tested and unfortunately I’m covid positive. Need prayers for a speedy recovery, InshaAllah #COVID19 #pandemic #hopenotout #staysafe #stayhome

68.1K
1:55 PM – Jun 13, 2020
Twitter Ads info and privacy
34.8K people are talking about this
अफरीदी को लेकर पिछले कुछ समय में भारत में काफी विवाद हुआ है। पिछले महीने अफरीदी का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कोरोना से खराब बीमारी कहा था।
इस वीडियो के लिए अफरीदी की काफी आलोचना हुई थी। पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह, युवराज सिंह, गौतम गंभीर ने उनको खरी-खोटी सुनाई थी। भज्जी और युवी ने कुछ समय पहले अफरीदी के एनजीओ के सपोर्ट में ट्वीट किया था, लेकिन अफरीदी के वायरल वीडियो के बाद इन दोनों ने भी साफ कर दिया कि अफरीदी से अब कोई दोस्ती नहीं है।

CopyAMP code

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *