सचिन-सिंधिया के जाने पर राहुल गांधी के अनमोल वचन,बोले ये जाएंगे तभी तो………

ट्रेडिंग


राजनीति में सचिन पायलट को लेकर सियासत चल रही है! तो वहीं दूसरी ओर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने पार्टी की छात्र इकाई एनएसयूआई के वरिष्ठ पदाधिकारियों के साथ डिजिटल बैठक के दौरान यह कह डाला कि जिसको पार्टी से जाना है वह जाएगा लेकिन इससे घबराने की कोई जरूरत नहीं है! मिली जानकारी के अनुसार राहुल गांधी ने यह टिप्पणी करते हुए किसी नेता का नाम नहीं लिया है! हालांकि, राहुल गांधी के इस बयान को राजस्थान की राजनीति से और सचिन पायलट से जोड़कर देखा जा रहा है!

एनएसयूआई बैठक के दौरान कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष का कहना है कि जिसको पार्टी छोड़कर जाना है वह जाएगा ही आप लोगों को घबराने की आवश्यकता नहीं है! उन्होंने कहा कि जब कोई बड़ा नेता पार्टी छोड़कर जाता है तो आप लोगों के लिए रास्ता खुल जाता है! अर्थात उनका कहने का तात्पर्य था कि जब कोई बड़ा नेता जाता है तो आपके पास मौका है उभरने का!

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश के बाद राजस्थान के लिए भी है कयास लगाई जा रही है कि जिस प्रकार ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस को छोड़कर भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए थे तो ऐसे ही अब सचिन पायलट भी बीजेपी में जॉइन हो जाएंगे! लेकिन खुद सचिन पायलट ने इस बात से साफ इंकार कर दिया है कि उनका मकसद भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने का बिल्कुल भी नहीं है!

CopyAMP code

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *