E-commerce company Alibaba closed business in India: दुनिया की सबसे बड़ी चीनी कंपनी में से 1 Alibaba भारत से भागने पर मजबूर, UC Browser का काम खत्म…..

ट्रेडिंग


E-commerce company Alibaba closed business in India: हाल ही में भारत सरकार की ओर से Tiktok समेत 59 चीनी ऐप को बंद करने का फैसला लिया गया था! जिसका असर अब दिखने लगा है! चीन की सबसे बड़ी E-Commerce कंपनी Alibaba को बड़ा झटका लगा है! भारत के द्वारा उठाए हुए कदम के बाद Alibaba ने भारत से यूसी ब्राउजर और यूसी न्यूज़ को बंद कर दिया है! यूसी ब्राउजर के कर्मचारियों को यह बोल दिया गया है कि कंपनी अपने ऑपरेशंस भारत में बंद कर रही है! जिसके चलते हरियाणा के गुरुग्राम और महाराष्ट्र के मुंबई का ऑफिस बंद कर दिया गया है!

Facebook के जैसा ही लांच हुआ इंडियन App ,लोगों ने डाऊनलोड करना किया शुरू…

E-commerce company Alibaba closed business in India | गूगल के बाद सबसे ज्यादा इस्तेमाल
यूसी ब्राउजर के कर्मचारियों को यह भी कह दिया गया है कि उन्हें कंपनी ऑपरेशंस बंद करने का फैसला लेने के लिए Compensate करेगी! जानकारी के लिए बता दें कि यूसी ब्राउजर चीन की बड़ी इ कॉमर्स कंपनी Alibaba के अधीन काम करने वाली कंपनी है! इस ऐप का इस्तेमाल भारत में गूगल के बाद सबसे ज्यादा किया जाता था! Alibaba दुनिया की सबसे बड़ी E-Commerce की कंपनी है जिस के संस्थापक Jeck Ma है!

मोदी सरकार ने इन 59 चीनी App पर लगा दिया बैन,आप भी कर लें चेक…

E-commerce company Alibaba closed business in India | Alibaba ने कारोबार समेटा
बता दें कि हाल ही में भारत सरकार ने आंतरिक सुरक्षा का हवाला देते हुए चीन के 59 ऐप पर पाबंदी लगा दी थी! इन सभी कंपनियों को सरकार ने अपना पक्ष रखने के लिए भी कहा था! इसी बीच Alibaba ने बिना कोई सफाई दिए ही कारोबार समेटने का फैसला कर लिया है!

CopyAMP code

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *