राजस्थान में कांग्रेस की सरकार गिरनी तय,मुख्यमंत्री गहलोत ने BJP पर लगाया ये आरोप…

ट्रेडिंग


राजनीति एक बार फिर अपने चरणों पर दिख रही है! अगर राजनीति को लेकर राजस्थान से एक खबर आ रही है! जहां पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भारतीय जनता पार्टी पर बड़ा आरोप लगाया है! अशोक गहलोत ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि भारतीय जनता पार्टी और उनके लोग उनकी सरकार को गिराने का षडयंत्र रच रहे हैं! उन्होंने कहा कि हमारी सरकार स्थिर है, स्थिर रहेगी और 5 साल भी चलेगी! उन्होंने यह भी कहा कि देश में इस समय कोरोनावायरस संक्रमण के समय भी भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने मानवता एवं इंसानियत को ताक पर रख दिया है यह लोग सरकार गिराने पर लगे हुए हैं!

अशोक गहलोत का कहना है कि भारतीय जनता पार्टी के नेता सरकार कैसे गिरे, किस प्रकार से सरकार में तोड़फोड़ करें, खरीद-फरोख्त कैसे करें, इन तमाम कार्यों में लगे हुए हैं! राजस्थान के मुख्यमंत्री ने बताया कि विधायकों को अपनी निष्ठा बदलने के लिए 10 से 15 करोड रुपए तक की पेशकश दी जा रही है!

अशोक गहलोत ने भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया, नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया एवं नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ का नाम लेते हुए कहा है कि यह लोग सरकार को गिराने के लिए अपने केंद्रीय नेताओं के इशारों पर जिस तरह का खेल खेल रहे हैं वह तमाम बातें जनता के सामने आ चुकी है!

इसके साथ-साथ राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का कहना है कि राजस्थान में सरकार स्थित है, स्थिर रहेगी और 5 साल चलेगी! उन्होंने आगे कहा कि हमने तो अगले चुनाव को जीतने की तैयारी भी शुरू कर दी है और इसी हिसाब से बजट पेश किया गया और इसी के अनुरूप शासन दिया जा रहा है!

CopyAMP code

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *