सचिन पायलट से भी ज्यादा कमाती है उनकी पत्नी, करती है ये काम

ट्रेडिंग


राजस्थान में अशोक गहलोत और सचिन पायलट का शीत यु’द्ध जारी है. जो की रुकने का नाम नहीं ले रहा हैं. उधर अभी तक सचिन पायलट ने चुप्पी साध रखी थी. उन्होंने इंडिया टुडे को दिए अपने एक इंटरव्यू में कांग्रेस से ब’र्खास्त को लेकर अपने आगे के प्लान के बारे में बताया था. उधर सचिन पायलट को कांग्रेस के डिप्टी सीएम और अध्यक्ष पद से बर्खा’स्त कर दिया गया है. ये कयास लगाये जा रहें थे की सचिन पायलट बीजेपी में शामिल हो सकते हैं. लेकिन फिलहाल ऐसा कुछ हुआ नहीं हैं. आज हम बतायेंगे आपको सचिन पायलट की वाइफ के बारे में. जो कमाई के मामलें में सचिन पायलट को भी पीछे छोड़ राखी हैं.

दरअसल 2018 के राजस्थान विधानसभा चुनाव से पहले सचिन पायलट ने एक एफिडेविट पेश किया था। इस एफिडेविट में सचिन पायलट ने अपनी पत्नी की सपंत्ती को ज्यादा बताया था।इस दौरान उन्होंने अपनी संपत्ति महज 10 लाख बताई थी और सारा की संपत्ति को 5 करोड़ घोषित किया थी। बता दें कि सारा पायलट सोशल वर्क के जरिए हर साल 20 लाख रुपये से ज्यादा कमाती है। इतना ही नहीं, सारा एक प्रोफेशल योगा इंस्ट्रक्टर है।बता दें कि सारा, फारूक अबदुल्ला की बेटी है।

सचिन पायलट और सारा की मुलाकात लंदन में हुई थी। यहां पर सचिन पेनसिल्वेनिया यूनिवर्सिटी में एमबीए की पढ़ाई कर रहे थे। यहीं पर दोनों की दोस्ती हुई और दोस्ती प्यार में बदल गई। इसके बाद दोनों ने एक दूसरे को तीन साल तक डेट किया था। हालांकि दोनों के प्यार में धर्म की दीवार जरूर आई। लेकिन सारी परेशानियों को खत्म करते हुए सारा और सचिन ने शादी की। अब सचिन पायलट और सारा के दो बच्चे हैं- आरान और वीहान।

CopyAMP code

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *