अभी अभी Pakistan को भारी पड़ गया,भारत को छेड़ना,तोप लॉन्चिंग पैड समेत,कई पकिस्तीनी सैनिक को भारतीय सेना ने कर दिया ढेर…

ट्रेडिंग


बिना किसी उकसावे के सीमा पार से फायरिंग पाकिस्तान के लिए भारी पड़ गई है। कल सुबह 11 बजे भारतीय सेना ने पाकिस्तानी सेना द्वारा की गई कार्रवाई का मुंहतोड़ जवाब दिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार, केरन सेक्टर में सेना की कार्रवाई में कम से कम 6 पाक सैनिक मारे गए और 10 घायल हो गए। पाकिस्तान की तोप को भी नुकसान पहुंचा है। भारतीय सेना द्वारा सटीक निशाना लगाया गया, इसके साथ ही, पाकिस्तान सेना के हथियार डिपो और पोस्ट पूरी तरह से बर्बाद हो गए हैं। सेना के सूत्रों ने कहा है कि आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद का लॉन्च पैड भी नष्ट कर दिया गया है।

इस जगह पर आतंकवादियों के दो समूह थे और समूह में 10 से 10 आतंकवादी थे। ऐसा अनुमान है कि दोनों समूहों के आतंकवादी भी मारे गए हैं। आपको बता दें कि पाकिस्तान ने कल रात 11:30 बजे गोलीबारी की थी और यह गोलीबारी दोपहर 2.30 बजे तक जारी रही। कुछ दिन पहले केरन सेक्टर में भारतीय सेना द्वारा पांच घुसपैठियों को मार दिया गया था। इस कार्रवाई में सेना के 5 जवान भी शहीद हो गए।

सेना से प्राप्त जानकारी के अनुसार, पाक सेना द्वारा इसके कई बंकरों को नष्ट कर दिया गया है। सेना के हवाई फुटेज से पता चलता है कि पाकिस्तान को कितना नुकसान हुआ है। एक तरफ, भले ही पूरी दुनिया कोरोना वायरस की बीमारी से जूझ रही है, लेकिन पाकिस्तान अपनी कार्रवाई से पीछे नहीं हट रहा है। पाकिस्तान में भी कोरोना वायरस की संख्या लगातार बढ़ रही है। लेकिन जब भी पाकिस्तान को अपनी विफलता छिपानी होती है, तो वह सीमा पर इस तरह की गतिविधियां करके ध्यान हटाने की कोशिश करता है।

CopyAMP code

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *