SADAK 2 का बुरा हाल देखकर ,राजामौली ने अपनी फिल्म RRR से आलिया भट्ट को दिखाया बाहर का रास्ता…

ट्रेडिंग


Rajamouli fired Alia Bhatt from her film RRR: महेश भट्ट के द्वारा निर्मित सड़क 2 का लोगों ने सोशल मीडिया पर जो हाल किया है उसकी वजह से अब बड़े से बड़ा डायरेक्टर भी स्टार किड्स को अपनी फिल्म में लेने की हिम्मत नहीं कर पा रहा है! कम से कम तब तक तो नहीं जब तक सुशांत सिंह राजपूत के मामले की जांच सीबीआई कर रही है!

अब खबर ऐसी आ रही है कि निर्देशक एसएस राजामौली जिन्होंने हाल ही में बाहुबली जैसी सुपर हिट फिल्म दी थी उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म RRR से आलिया भट्ट को बाहर निकाल दिया है! अब वह इस फिल्म के अंदर प्रियंका चोपड़ा को लेने वाले हैं! मिली जानकारी के अनुसार निर्देशक ने यह फैसला इसलिए लिया है क्योंकि स्टाफ इसके खिलाफ लोगों का गुस्सा चरम पर है!

RRR Motion Poster – NTR, Ram Charan, Ajay Devgn, Alia Bhatt| SS Rajamouli

RRR राजामौली की महत्वाकांक्षी फिल्मों में से एक है यह फिल्म इसी साल फ्लोर पर जाने वाली थी लेकिन कोरोनावायरस की वजह से अब यह फिल्म अगले साल फ्लोर पर जाएगी! इस फिल्म का मौसम पोस्टर और टीचर इस साल मार्च में ही रिलीज कर दिया गया था लेकिन अब यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी!

सड़क 2 का हाल देख कर पिछले दिनों कई स्टार्स जो 2 महीनों से सा सिंह राजपूत की मौत पर चुप्पी साधे हुए थे अचानक सीबीआई के समर्थन में ट्वीट भी करने लगे! लेकिन अब इतने समय के बाद कोई ट्वीट करेगा तो लोगों का जैकसन क्या होगा ऐसे में लोगों ने उनकी क्लास लगा दी! बता दें कि हाल ही में महेश भट्ट के द्वारा निर्मित सड़क 2 का ट्रेलर और गाना यूट्यूब पर रिलीज किया गया था लेकिन यह पूरी तरीके से फ्लॉप रहा!

CopyAMP code

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *