मुकेश खन्ना ने जया बच्चन को लगाई लताड़,बोले बिना सच्चाई जाने शोर क्यों मचा रही हो…

ट्रेडिंग


बॉलीवुड इंडस्ट्री में पिछले कई दिनों से हंगामा जारी है। सोमवार को बीजेपी के लोकसभा सांसद रवि किशन ने D कनेक्शन को लेकर पूरे बॉलीवुड इंडस्ट्री को कटघरे में खड़ा कर दिया। इसके बाद, मंगलवार को समाजवादी पार्टी से राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने रवि किशन पर निशाना साधा। रवि किशन के बाद, अब ‘महाभारत’ में भीष्म पितामह की भूमिका निभाने वाले मुकेश खन्ना ने इस मामले पर अपना पक्ष रखा।

एक खबर के मुताबिक, अभिनेता मुकेश खन्ना ने जया बच्चन के बयान पर प्रतिक्रिया दी है। मुकेश ने स्पष्ट किया है कि जनता की नज़र नियमों को तोड़ने वालों पर है। मुकेश खन्ना ने कहा, ‘एक बात बता दूं, किसी ने बहुत सही कहा है। बॉलीवुड कोई गटर नहीं है, बॉलीवुड में जो गटर इस बात से फर्क पड़ता है। कोई भी पूरे इंडस्ट्री की निंदा नहीं कर रहा है लेकिन एक बुरी मछली पूरी झील को खराब कर देगी। यदि आप इसे खोजना चाहते हैं, तो आपको पूरी झील को खोजना होगा। तभी आप इसे पकड़ सकते हैं।

अभी सवाल जाँच का है और अगर कोई कहता है कि जिस थाली में खाए हैं, उसी थाली में छेद क्यों करते हो? आपको बता दें, थाली ​​की कोई बात नहीं हुई है क्योंकि थाली नहीं अब छलनी हो गई है। हम थाली के बारे में बात नहीं कर रहे हैं लेकिन इस पर क्या परोसा जा रहा है। इसके बारे में बात की जा रही है।

मुकेश ने जया बच्चन से सवाल किया कि वह इतना शोर क्यों कर रही हैं। हम यह नहीं कह रहे हैं कि इंडस्ट्री में हर कोई बुरा है। वे कह रहे हैं कि कुछ बुरे हैं और कुछ अच्छे हैं। तो हम सिर्फ सवाल कर रहे हैं कि कौन बुरा है और कौन अच्छा है? उसके लिए हमें एफबीआई, नारकोटिक्स द्वारा एक जांच की आवश्यकता है। आप विरोध क्यों कर रहे हैं? यदि आप अच्छे लोगों में से हैं तो बैठकर उनके निर्देशों की प्रतीक्षा करें। आप शोर क्यों कर रहे हैं?

CopyAMP code

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *