The Kapil Sharma Show पर मुकेश खन्ना का फूटा गुस्सा,कपिल शर्मा की लगा दी क्लास…

ट्रेडिंग


कॉमेडियन शो द कपिल शर्मा शो के अंदर हाल ही में महाभारत के कई कलाकार बतौर मेहमान के रूप में पहुंचे थे! लेकिन इस कॉमेडी शो के अंदर महाभारत में भीष्म पितामह का किरदार निभाने वाले मुकेश खन्ना नहीं पहुंचे! जिसके बाद सही सोशल मीडिया पर योजना उनसे द कपिल शर्मा शो में ना जाने की वजह को लेकर सवाल करना शुरू कर दिया! ऐसे में भीष्म पितामह ने एक के बाद एक कुछ ट्वीट किए और यूजर्स को उनके सवालों का जवाब दिया!

मुकेश खन्ना ने अपने फैंस को ट्वीट किया उन्होंने कपिल शर्मा के शो में हिस्सा क्यों नहीं लिया! हालांकि बाद में उन्होंने अपने यह ट्वीट भी डिलीट कर दी है! दरअसल मुकेश खन्ना ने द कपिल शर्मा शो को ‘वाहियात’ और ‘फूहड़’ शो बताया है! हमें फेसबुक पर भरी एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा था जिसके बाद वहां से भी अपनी पोस्ट को डिलीट कर दिया था!

शक्तिमान रहे मुकेश खन्ना ने अपने ट्वीट में लिखा कि यह प्रशन वायरल हो चुका है कि महाभारत में भीष्म पितामह क्यों नहीं कोई कहता है उनको बुलाया नहीं गया कोई कहता है कि उन्होंने खुद मना कर दिया लेकिन सच यह है कि महाभारत भीष्म के बिना अधूरी है यह सच है कि इनवाइट ना करने का भी सवाल नहीं उठता है यह भी सच है कि मैंने खुद मना कर दिया!

वहीं दूसरी और मुकेश खन्ना लिखते हैं कि अब यह भी सच है कि लोग मुझसे पूछेंगे कि कपिल शर्मा जैसे बड़े 100 का कोई कैसे मना कर सकता है बड़े से बड़ा एक्टर उनके सोने जाता है जाते होंगे लेकिन मुकेश खन्ना नहीं जाएगा यही प्रसन्न गोपी ने मुझसे पूछा कि रामायण के बाद वह लोग हमें इनवाइट करने वाले हैं मैंने कहा तुम सब जाओ मैं नहीं जाऊंगा!

उनका कहना है कि कारण यह है कि बनेगी कपिल शर्मा पूरे देश के अंदर पॉपुलर हो लेकिन मुझे इससे ज्यादा वाहियात शो कोई नहीं लगता! फूहड़ता से भरा हुआ! डबल मीनिंग और जुमला से भरा हुआ! अश्लीलता की और हर पल उड़ता हुआ यह तो है जिसमें मर्द औरतों के कपड़े पहनता है और घटिया हरकतें करता है और लोग लोटपोट हो कर हंसते हंसते रहते हैं!

CopyAMP code

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *