खू’न की प्यासी दुल्हन! शादी के आठवें दिन पति का……

ट्रेडिंग


खू’न की प्यासी दु’ल्हन! शादी के आठवें दिन क्यों रेत दिया पति का गला? जान’कारी के मुता’बिक, बेतिया थाना क्षेत्र के मलाही टोला के गांव में मजदूरी करने वाले श्याम जी साह की शादी पूर्वी चम्पा’रण के गोविं’दगंज थाना क्षेत्र स्थित सरेया गांव में पिछले रविवार13 दिसम्बर को धूम’धाम से शादी हुई थी। शादी के बाद परिवार खुशी-खुशी रह रहा था। लेकिन रविवार की सुबह इतना भया’नक होगी जिसका अंदाजा किसी को नहीं था, सुबह जब श्याम की मां उसको जगाने बैड’रूम में गई तो देखा कि श्याम का खून से लथ’पथ शरीर पड़ा हुआ है।

ये देखते ही उनके होश उड़ गए। सास को देख कर भागी प’त्नी बैड’रूम में पत्नी ने जैसे ही सास को देखा वैसे ही ल’ड़की घर से निकल कर भागने की कोशिश करने लगी तभी परिवार और ग्रामी’णों ने उसे पकड़ लिया। ह’त्या’रिन पत्नी को पकड़ने के बाद परिवार ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंच कर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्ट’मार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपी पत्नी को हिरा’सत में लेकर पूछ’ताछ कर रही हैं। पुलिस ने लड़की के घर’वालो को इस घट’ना की सूचना दे दी है।

शादी के महज आठ दिन के अ’न्दर हुए इस वार’दात के पीछे क्या कारण हैं पु’लिस इसका पता लगाने में जुटी है। सबसे बड़ा सवाल यह है कि पत्नी ने आखिर ऐसा कदम क्यों उठा’या। पुलिस इस घट’ना के पीछे की वजह उगल’वाने की कोशिश कर रही है लेकिन वो मुहं नहीं खोल रही है। पुलि’स को ह’त्या में इस्तमाल किए गए हथि’यार अभी तक नहीं बरा’मद हुआ हैं जिसके बारे में भी पु’लिस पूछ’ताछ कर रही है।

CopyAMP code

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *