शख्स ने मांगी मदद, ‘घर से ठेके पहुंचा दो’, सोनू बोले-‘भाई मैं ठेके से घर तक पहुंचा सकता हूं’

ट्रेडिंग


हम लॉकडाउन के चौथे चरण में हैं, लेकिन प्रवासी मजदूरों का पलायन रुक नहीं रहा है. लोग मीलों लंबा रास्ता पैदल ही तय कर रहे हैं. इसी बीच अभिनेता सोनू सूद जिस तरह से लगातार लोगों को उनके घर पहुंचाने का काम कर रहे हैं, वो काबिल-ए-तारीफ है. हर तरफ उनके काम की खूब तारीफ हो रही है.

इसी क्रम में लोगों ने सोशल मीडिया के ज़रिए सोनू से मदद मांगनी शुरू की तो वो ट्विटर पर भी सक्रिय हो गए. सोनू संपर्क करने वाले हर इंसान का जवाब दे रहे हैं. साथ ही उन्हें घर पहुंचाने की जिम्मेदारी ले रहे हैं.

Twitter

वहीं कुछ लोग मजा लेने से बाज नहीं आ रहे हैं. एक ट्विटर यूजर ने मजाकियां अंदाज में सोनू को टैग करते हुए लिखा, ‘भाई में अपने घर में फंसा हुआ हूं. मुझे ठेके तक पहुंचा दोट’. अभिनेता ने इस ट्विटर यूजर को उसी की भाषा में जवाब देते हुए लिखा, ‘भाई मैं ठेके से घर तक पहुंचा सकता हूं. ज़रूरत पड़े तो बोल देना’

sonu sood

@SonuSood
भाई मैं ठेके से घर तक तो पहुँचा सकता हूँ । ज़रूरत पड़े तो बोल देना 😂 https://twitter.com/bulla_khullaaaa/status/1264549829432102912 …

bulla bhaai
@bulla_khullaaaa
@ssoniisshh1 @SonuSood को जवाब दिया जा रहा है
सोनू भाइ में अपने घर में
फँसा हुआ हूं ।मुझे ठेके तक पहुंचा दो

46.6 हज़ार
8:22 pm – 24 मई 2020
Twitter Ads की जानकारी और गोपनीयता
6,354 लोग इस बारे में बात कर रहे हैं
बता दें कि सोनू सूद मजदूरों के लिए बड़ी राहत बनकर उभरे हैं. वो अभी तक हजारों प्रवासियों को उनके घर पहुंचाने के लिए कई बसों का इंतजाम करवा चुके हैं. इसके अलावा सोनू पंजाब में डॉक्टरों को करीब 1500 पीपीई किट्स दान कर चुके हैं. सोनू का यह योगदान याद रखा जाएगा.

CopyAMP code

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *